क्या अपने गलत बयानबाजी के चलते BJP की नैया डुबाएँगे संजय निषाद?

62
Advertisement

गोरखपुर। जैसे जैसे उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे वैसे नेताओं की बयानबाजी भी अलग अलग देखने को मिल रही है। चुनावी फायदा या सत्ता का लोभ लेने के लिए बीजेपी का दामन थामने वाले निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने अजीबोगरीब बयान दिया है।

Advertisement

जहां राम के नाम पर सभी पार्टियां अपनी राजनीति चमकाने में लगी हुई है तो वहीं ऐसा लगता है कि हिन्दू की भावनाओं के खिलाफ और प्रभु राम के बारे में गलत बयानबाजी कर के संजय निषाद बीजेपी की नैया डुबाना चाहते हैं। आपको बता दें कि संजय निषाद पहली बार विवादों में नहीं घिरे हैं इससे पहले भी उनके कई मामले कैमरे में कैद हो चुके हैं जिसमे उन्होंने खुलेआम टिकट बेचने और थाना फूंकने वाली बात की थी।

यही नहीं एक निजी चैनल द्वारा स्टिंग ऑपरेशन में कुछ साल पहले संजय निषाद और सांसद प्रवीण निषाद टिकट की हेरा फेरी खरीदारी आदि बात करते हुए कैमरे में कैद हुए थे।

Advertisement

खैर अभी हाल ही में जिस तरह से संजय निषाद ने बयानबाजी की जिसमें उन्होंने भगवान राम को दशरथ पुत्र नहीं बताकर कुछ और कहा उससे ऐसा लगता है जैसे मानों वो बीजेपी के खिलाफ कुछ रणनीति करने में लगे हुए हैं ये ऐसा इसीलिए क्योंकि बीजेपी अपनी राजनीति राम के नाम पर ही चमकाती है लेकिन संजय निषाद उसके विपरीत काम कर रहे इन सब को देख कर ऐसा लगता है कि संजय निषाद बीजेपी की नैया डुबाने में लगे हुए हैं।

Advertisement
Advertisement