गोरखपुर देवरिया मार्ग पर लगा पानी हुआ जानलेवा, पलटते पलटते बची रोडवेज की बस

383
Advertisement

गोरखपुर देवरिया मार्ग जलमग्न होने के बाद अब जानलेवा हो गया है लेकिन इसके जिम्मेदार 4 साल से इस 5 किलोमीटर की सड़क को बना नहीं पा रहे हैं।

Advertisement

अभी लगभग 60% काम पूरा हुआ है इस हिसाब से इसे पूरा होने में 3 साल और लगेंगे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि 5 किलोमीटर सड़क बनने में अगर 7 साल लगेंगे तो उसका जिम्मेदार कौन है।

आपको बता दें कि गोरखपुर देवरिया राजमार्ग पर स्थित सिंघानिया के पास जलभराव की समस्या बहुत पुरानी है कई सराकरें आईं और गई लेकिन आजतक कोई स्थाई समाधान नहीं निकला।

Advertisement

आज गोरखपुर से देवरिया जा रही एक बस का पहिया मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के पास सिंघड़िया में सड़क किनारे एक गड्ढे में चला गया।

जिसकी वजह से बस एक तरफ काफी ज्यादा झुक गई। यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। बस में करीब 35 यात्री सवार थे।

किसी तरह से ड्राइवर ने बस को पलटने से बचा लिया लेकिन गड्ढे से बस के पहिए के नहीं निकल पाने के कारण बस उसी तरह झुकी हुई अवस्था में खड़ी हो गई।

Advertisement

उसके बाद ड्राइवर किसी तरह से गेट खोलकर बाहर निकला। फिर एक-एक करके सभी यात्री ड्राइवर वाली गेट से बाहर आए। बस में सवार यात्री शिवम कश्यप ने कहा कि भगवान का शुक्र है कि बस पानी में पलटी नहीं अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

धीरे-धीरे करके सभी यात्री ड्राइवर वाले गेट से बाहर निकले लेकिन पूरे रास्ते में पानी भरा होने की वजह से लोगों को बाहर निकलने में काफी परेशानी झेलनी पड़ी।

इस बारे में जब हमारी बात सांसद रवि किशन स हुई तो तो उनके प्रतिनिधि ने बताया की वो उस समय संसद सत्र में हिस्सा लेने दिल्ली गए हुए हैं।  क्यों सड़क का काम नहीं हो रहा है इस बारे में अधिकारियों से बात कर जल्द निर्माण पूरा कराया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement