जिनके दीये से देश मना रहा दिवाली उन कुम्हारों के घर दिवाली मनाने पहुंचे वैभव चतुर्वेदी

166
Advertisement

संतकबीरनगर। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ दिवाली मनाने के लिए गोरखपुर के वनटांगिया गांव पहुंचे. इस दौरान सीएम योगी ने कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। उन्होंने जनता को आह्वान करते हुए कहा की सभी लोग आसपास के कम से कम एक घर मिठाई और दिया लेकर जाएं और दूसरों को भी दिवाली की बधाई दें।

Advertisement

कुछ ऐसा ही कर रहें हैं खलीलाबाद के बीजेपी नेता वैभव चतुर्वेदी। हालांकि वो लंबे समय से गरीबों और असहायों के बीच जा कर उनकी मदद करते हैं। लेकिन आज दिवाली के मौके पर उन्होंने ख़लीलाबाद के ग्राम खिरिपार के कुम्हार टोला में पहुँच कर मिट्टी के बर्तन और दीया बनाने का काम करने वाले लोगों के बीच मनाया।

गोरखपुर लाइव से बात करते हुए वैभव ने बताया की जिनकी वजह से इस दिवाली हर घर में दिए जल रह हैं उनका घर रोशन हो रहा है ऐसे लोगों के साथ दिवाली मनाने का मौका मिल रहा है ये मेरा सौभाग्य है। साथ ही उन्होंने आह्वान करते हुए जनता से भी कहा की हम सभी को अपने से समज के उस तबके को साथ लेकर चलने का प्रयास करना चाहिए जो कहीं न कहीं पीछे छूट गया है।

Advertisement

उन्होंने कहा की भाजपा सरकार का सपना है अंतोदय को मुख्य धारा से जोड़ना और हम सब के प्रयास से यह अभियान निश्चित सफल होगा। गोरखपुर लाइव मे माध्यम से उन्होंने खलीलाबाद विधानसभा की जनता को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

आपको बात दें की इससे पहले संतकबीरनगर जिले के सबसे प्रसिद्ध बाबा तामेश्वर नाथ धाम स्थित सरोवर के तट पर 1 लाख से अधिक दीयों के साथ दीपोत्सव के कार्यक्रम का आयोजन भी वैभव चतुर्वेदी द्वारा किया गया है। इस आयोजन को सफल बनाने के लिए भी उन्होंबे क्षेत्र की जनता को आभार प्रकट किया है।

Advertisement
Advertisement