गोरखपुर में तमंचा दिखा कर ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से दो लाख की लूट, मचा हड़कंप

263
Advertisement

गोरखपुर। गुलरिहा थानाक्षेत्र के जंगल माघी में सोमवार की सुबह बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को तमंचा सटाकर दो लाख रुपये लूट लिया। वारदात के बाद असलहा लहराते हुए बदमाश भटहट की तरफ फरार हो गए।

Advertisement

सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी कर दोपहर तक चेकिंग की लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला। एडीजी जोन ने मौके पर पहुंचकर एसएसपी से घटना की जानकारी ली।


जंगल सेमरा निवासी मोहम्मद कयूम जंगल माघी चौराहे पर अयान डिजिटल स्टूडियो एवं ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। सोमवार की सुबह 8:55 बजे दो बाइक पर चार बदमाश ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचे।

Advertisement

दुकान से थोड़ी दूर आगे बाइक खड़ी करने के बाद एक बदमाश सड़क पर खड़ा हो गया। उसके तीन साथी ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचे।

मोहम्मद क्यूम से रुपये निकालने की बात कही। आधार कार्ड मांगने पर तमंचा निकालकर कयूम के सिर पर सटा दिया। विरोध करने पर बट से सिर पर हमला कर काउंटर में रखा बैग छीन लिया।

वारदात के बाद बदमाश निकल गए। जिसके बाद संचालक ने घटना की सूचना 112 पर दी।सूचना मिलते ही एडीजी जोन अखिल कुमार, एसएसपी दिनेश कुमार पी व क्राइम ब्रांच की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

Advertisement

सीसी कैमरे में कैद हुई करतूत

ग्राहक सेवा केंद्र में लगे सीसी कैमरे में बदमाशों की करतूत कैद हो गई है। फुटेज को कब्जे में लेकर क्राइम ब्रांच की टीम बदमाशों की तलाश में लगी है।

वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों ने मास्क लगाया था। इस वजह से उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। कद काठी व पहनावे के आधार पर पुलिस बदमाशों को ढूंढ रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement