बस्ती में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुख

809
Advertisement

लखनऊ। बस्ती जिले से आज एक बेहद दुखद घटना समें आई है। बताया जा रहा है की गोटवा बाजार नगर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कटया के पास कार से झारखंड जा रहे एक ही परिवार के पांच लोगों की भीषण सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची नगर व फुटहिया पुलिस ने किसी तरह कार से पांचों शवों को बाहर निकाला।

Advertisement

घटना में एक बच्ची और कार चालक बचे हैं, जिनकी हालत गंभीर है और अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। यह हादसा कितना भयावह था इस बात का अंदाजा कार की हालत से ही लगाया जा सकता है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार झारखंड निवासी अब्दुल अजीज अपने परिवार के साथ लखनऊ में रहकर जमीन के प्लाटिंग का काम करते थे। बुधवार की रात वह अपने परिवार के साथ कार से झारखंड जा रहे थे। वह नगर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कटया के पास पहुंचे ही थे कि सड़क किनारे खड़ी कंटेनर के पीछे जा घुसे।

Advertisement

इस घटना में कार सवार अब्दुल अजीज, नर्गिस तबस्सुम पत्नी अब्दुल अजीज, अनम पुत्री अब्दुल अजीज, सिजरा पुत्री अब्दुल अजीज, तुबा पुत्री अब्दुल अजीज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि कार चालक अभिषेक व एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

दुर्घटना इतना भयानक थी कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। स्विफ्ट कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। सूचना पाकर मौके पर थाना प्रभारी नगर अरविन्द कुमार कोरी, फुटहिया चौकी प्रभारी रामदेव, सिपाही भालचंद्र यादव, अभिषेक, कृष्णा, आदि मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने किसी तरह से कार तोड़ कर शवों को बाहर निकलवाया। मृतक के जेब से मिले मोबाइल नंबर से उनके परिजनों को सूचना दी गई। परिजन भी घटना की सूचना मिलते ही निकल चुके हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement