आज होगा डिजिटल आंदोलन “दक्षिणांचल_मांगे_कोविड_अस्पताल”, युवाओं ने कसी कमर

0
62

गोरखपुर। गोरखपुर का दक्षिणांचल भाग आज भी पिछड़ा है। भले ही शहर चमक रहा हो लेकिन जब आप दक्षिणांचल भाग में जाएंगे तो आंखे खुली की खुली रह जायेगी। क्षेत्र के विकास के लिए आये दिन वहां के तमाम युवा आवाज भी उठाते रहते हैं। बड़हलगंज के रहने वाले अधिवक्ता और समाजसेवी प्रणव द्विवेदी लगातार इस मुद्दे को उठाते रहते हैं आये दिन प्रतिनिधियों से मुलाकात भी करते हैं मगर उन्हें आश्वाशन के अलावा कुछ नहीं मिलता।

Advertisement

आज के समय में जब लोग कोरोना की वजह से जान गवा रहे हैं तो इस समय प्रणव द्विवेदी उनकी जान बचाने के लिए जीतोड़ कोशिश कर रहे हैं। बात अस्पताल की करें तो उस क्षेत्र में बस एक ही अस्पताल है, दक्षिणांचल भाग में कोविड अस्पताल खोलने के लेकर अब प्रणव मुहिम चला रहे हैं जिससे अगर वहां अस्पताल बन जायेगा तो क्षेत्र के लोगों को काफी राहत मिलेगी।

आज शाम चार बजे डिजिटल प्लेटफार्म जैसे फेसबुक, ट्विटर आदि पर युवाओं की टोली इसे ट्रेंड करेगी इसका मकसद बस एक है कि इनकी आवाज जिम्मेदारों तक पहुँचे और इस संकट से उभारने के लिए लोगों की सुविधाओं के लिए क्षेत्र में एक कोविड हॉस्पिटल खुले। आज शाम 4 बजे “दक्षिणांचल_मांगे_कोविड_अस्पताल” के मुहिम से आप भी जुड़िये और अपने सोशल प्लेटफार्म से इसे पोस्ट करें है।

Advertisement

#दक्षिरांचल_मांगे_कोविद_अस्पताल मैं काफी समय से दक्षिरांचल (चिल्लूपार) में कोविद अस्पताल के मांग को लेकर प्रयासरत हूँ और…

Posted by Vinay Shankar Tiwari on Thursday, 6 May 2021

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement