सपा नेता राजेश यादव ने योगी सरकार पर किया हमला, कहा पूरे प्रदेश में है गुंडाराज

239
Advertisement

गोरखपुर। पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल व्याप्त है।यूपी में अपराधियों का एनकाउंटर करने वाली पुलिस खुद कटघरे में खड़ी है।उत्तर प्रदेश अब अपराध प्रदेश बन चुका है।ऐसे में जरूरी है सपा कार्यकर्ता सरकार की जनविरोधी नीतियों का खुलकर विरोध करें।और सपा की नीतियों को जन-जन तक पहुचाने का कार्य करें। उक्त बातें सपा के चिल्लूपार विधान सभा अध्यक्ष राजेश यादव ने उरुवा कस्बे में कुछ खास कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा।

Advertisement

बैठक में सोशल डिस्टेंसिंग पालन किया गया।
उन्होंने कहा कि जिला कार्यकारिणी का गठन हो चुका है।कार्यकर्ता युद्धस्तर पर बूथ की मजबूती के लिए लग जाये। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि 2022 में निश्चित ही प्रदेश में सपा की सरकार बनेगी।

इस अवसर पर सेक्टर प्रभारियों के चयन को लेकर भी विचार विमर्श किया गया।उन्होंने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि संगठन की मजबूती के लिए सभी कार्यकर्ताओं को एक जुट करें।

Advertisement

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला कार्यकरिणी सदस्य जितेंद्र गौड़ ने कहा कि वैश्विक महामारी करोना को लेकर हुए लॉक डाउन में प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार की सारी नीतियां विफल साबित हुईं हैं।

गरीब, किसान, मजदूर,बेरोजगार और मध्यम वर्ग सबसे अधिक तबाह हैं।ऐसे में जरूमंदो की मदद के लिए कार्यकर्ता खुलकर सामने आये।

इस मौके पर विधानसभा प्रभारी मिर्जा कदीर बेग, कार्यकारिणी सदस्य राम प्रसाद शर्मा, बृजभान यादव, राजकिशोर यादव, तौफीक उर्फ मन्नू , कमलेश यादव, राजकुमार प्रजापति, दिनेश यादव, बबलू यादव, नागेन्द्र यादव प्रधान, सलीम शेख, मिर्जा अल्ताफ़ बेग, रमाशंकर यादव,उपस्थित थे।

Advertisement

रिपोर्ट: सुनील गहलोत

Advertisement