रस्सी से गला दबा कर बहन की हत्या, भाई और उसका दोस्त पुलिस की हिरासत में

0
217

खोराबार थाना क्षेत्र के पोखरा गांव में शनिवार की रात 25 वर्षीय युवती दिव्या दुबे की घर में गला कसकर हत्या कर दी गई। पड़ोसी के सूचना देने पर पुलिस पहुंची तो भाई मौजूद नहीं थे।

Advertisement

पुलिस दिव्या के एक भाई और घर आने वाले युवक के छोटे भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। संपत्ति के बंटवारे व संबंध के विवाद में हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस छानबीन कर रही है।

झंगहा थाना क्षेत्र के मिठाबेल के मूल निवासी श्रीप्रकाश दुबे पेशे से शिक्षक थे। उनकी मौत के बाद पत्नी खोराबार के पोखरा गांव में मकान बनवाकर बेटी दिव्या, बेटे आकाश और विकास के साथ रहती थीं। कुछ दिन बाद उनकी भी मौत हो गई। जिसके बाद बेटी और दोनों बेटे पोखरा गांव में रहते थे।

Advertisement

शनिवार की रात में नौ बजे घर का दरवाजा खुला होने और किसी के न दिखने पर पड़ोसी देखने गए तो कमरे में बिस्तर पर दिव्या का शव पड़ा था। डायल 112 पर फोन कर उन्होंने घटना की जानकारी दी।

खोराबार पुलिस पहुंची तो दिव्या के गले में प्लास्टिक की रस्सी लिपटी थी। जिससे गला कसकर उसकी हत्या की गई थी। घटना के समय उसके भाई भी घर पर मौजूद नहीं थे।

छानबीन करने पर पता चला कि युवती का गांव के ही एक शादीशुदा युवक से दोस्ती थी। प्रभारी निरीक्षक खोराबार राहुल सिंह ने बताया कि छानबीन चल रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

Advertisement

दिव्या की हत्या किसने और क्यों की यह जानने के लिए पुलिस तीन बिंदु पर जांच कर रही है। पहला संपत्ति बंटवारे का विवाद, दूसरा संबंध को लेकर तकरार होने।

इसके अलावा किसी अनहोनी के बाद हत्या की आशंका भी जताई जा रही है।पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

देखे जा रही सीसी कैमरे की फुटेज

Advertisement

श्रीप्रकाश दूबे के घर की तरफ आने-जाने वालों रास्तों पर लगे सीसी कैमरे की फुटेज भी पुलिस देख रही है।जिससे यह मालूम हो सके कि शनिवार को घर पर कौन आया था।इसके अलावा पड़ोसियों से भी जानकारी ली जा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement