संजय निषाद ने कहा हमारी मांग पूरी हुई तभी बीजेपी के साथ लड़ेंगे चुनाव वरना रास्ते अब अलग हैं

342
Advertisement

यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव के लिए अभी कुछ महीनों का वक्त बांकी है लेकिन चुनावीम सरगर्मी अभी से दिखाई देने लगी है. तमाम राजनीतिक दलों में अपनी पकड़ को बनाए रखने के लिए राजनीतिक दांव पेच लगना शुरू हो गए हैं.

Advertisement

इस बीच निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद (Sanjay Nishad) ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी पहले अपने तीनों वादे पूरे करे तभी वे बीजेपी का आने वाले चुनावों में साथ देंगे. निषाद के नए तेवरों से यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव में मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात के बाद वे लखनऊ पहुंचे थे. TV9 Bharatvarsh से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पहले केंद्रीय सरकार में हिस्सेदारी, राज्य सरकार में हिस्सेदारी और राज्यसभा सदस्य के वादे को पूरा करे तभी वे आगे आने वाले चुनाव में पार्टी का साथ देंगे.

Advertisement

160 से ज्यादा सीटों पर निषाद समुदाय की पकड़

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यूपी में निषाद समुदाय की लगभग 160 से ज्यादा सीटों पर अच्छी पकड़ है और अगर पार्टी अपने पुराने वादे पूरे करती है तो आने वाले चुनाव में हमारा साथ मिलेगा. उन्होंने कहा कि अगर हमारी पार्टी त्रिस्तरीय चुनाव में बीजेपी का साथ छोड़ती है तो वह जरूर हारेगी.

सीएम पद की रख दी  मांग

सूत्रों के मुताबिक संजय निषाद ने हाईकमान के सामने यूपी में होने वाले विधानसभा चुनावों में खुद को सीएम का चेहरा घोषित करने की मांग की है. बता दें कि संजय निषाद आज लखनऊ में एक प्रेस कॉंफ्रेंस करने वाले हैं और माना जा रहा है कि वह विधानसभा चुनाव को देखते हुए एक बड़ा ऐलान कर सकते हैं. इससे पहले उन्होंने जेपी नड्डा और अमित शाह से मिलकर राज्य और केंद्र सरकार में एक एक मंत्री पद की मांग की थी.

Advertisement
Advertisement

Advertisement