जया बच्चन का बिना नाम लिए रवि किशन पर निशाना, कहा- जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं

190
Advertisement

दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक चक्रवर्ती जेल में है। कंगना रनौत ने सुशांत केस में आए ड्रग मामले को लेकर बॉलीवुड को लेकर कई खुलासे किए थे।

Advertisement

उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में 99 प्रतिशत लोग ड्रग का इस्तेमाल करते हैं। रिया ने भी एनसीबी को दिए बयान में 25 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम लिए हैं। जिसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का नाम सामने आ चुका है।

अब ये मामला संसद में भी गूंजने लगा है जहां सपा सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में ये बयान दिया कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है।

Advertisement

उन्होंने बिना नाम लिए गोरखपुर से बीजेपी के सांसद रवि किशन पर भी निशाना साधा। जया बच्चन ने कहा कि कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया। वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही हैं, ये शेम है। जया बच्चन ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। ये गलत बात है।

आपको बता दें भोजपुरी सुपरस्टार और भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में ड्रग ट्रैफिकिंग के मसले को उठाया था। बीजेपी सांसद ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका इस्तेमाल किया जा रहा है। एनसीबी ने कई लोगों को पकड़ा है। उन्होंने केंद्र सरकार से बड़े स्तर पर जांच करने की अपील की।

ड्रग्स केस में बॉलीवुड के कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। सांसद जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है।

Advertisement

देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर हमपर निशाना साधा जा रहा है।

जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा-

जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा,”कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा। यह शर्मनाक है। मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं। वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है। मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है।”

Advertisement
Advertisement

Advertisement