सांसद रवि किशन के प्रस्ताव पत्र पर CM योगी ने नौसड़ से पैडलेगंज तक 6 लेन सड़क बनाने की दी स्वीकृति

468
Advertisement

गोरखपुर। गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कहा था कि नौसढ़ से लेकर पैडलेगंज तक सिक्स लेन बनने से जाम की समस्या से कहीं ना कहीं निजात मिल जाएगा उस को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज 3 करोड़ रूपया की स्वीकृति प्रदान कर दिया जल्द ही अब रोड निर्माण का कार्य शुरू होगा।

Advertisement

गोरखपुर के सांसद रवि किशन गोरखपुर के विकास में अहम कड़ी बनते जा रहे हैं सांसद रवि किशन को जहां भी लगता है कि यह ठीक करने से गोरखपुर की व्यवस्था कहीं ना कहीं ठीक हो जाएगी उसके लिए सांसद रवि किशन सदैव आगे आते रहते हैं इसी के मद्देनजर सांसद रवि किशन ने 2/ 12 /2019 को मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कहा था कि नौसढ़ से पैडलेगंज तक सिक्स लेन बने।

जिसको मुख्यमंत्री ने आज अनुमति प्रदान कर दी है उसके लिए 3 करोड़ रुपए की स्वीकृति भी कर दिया गया है अतः सांसद रवि किशन इससे अत्यंत खुश नजर आ रहे हैं उन्होंने गोरखपुर की जनता की तरफ से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के साथ साथ पूरे प्रदेश का चौमुखी विकास कर भी रहे गोरखपुर की जनता का सौभाग्य है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहर के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों का भी पूरा ख्याल रखते हैं।

सांसद रवि किशन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर की जनता की तरफ से धन्यवाद ज्ञापित किया। उक्त जानकारी पीआरओ पवन दुबे ने दी।

Advertisement

Advertisement