नौतनवा पालिका अध्यक्ष ने जुखाम, बुखार व खांसी के लक्षण वाले मरीजों को औषधि किट का वितरण किया

228
Advertisement

नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान की ओर से कोरोना संक्रमण को लेकर अपने कैम्प कार्यालय पर सभासद गणो के साथ आज एक बैठक आयोजित की गई।

Advertisement

जिसमें उपस्थित प्रतिनिधियों से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सुरक्षा मानकों का पालन करने के लिए वार्ड वासियों के घर घर जाकर जागरूक करने का अनुरोध किया गया तथा सर्दी, खासी, जुखाम व बुखार के लक्षण वाले मरीजो में वितरित करने हेतू 5 दिन की औषधि किट वितरित किया गया।

इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि “कोरोना महामारी में हम आमजन के दुखो में शामिल होकर उनकी हरसंभव मदद करे तथा वार्ड में सर्दी, खासी,जुखाम व बुखार वाले मरीजो को CEFIXIME 200 MG, PARACETAMOL, B-COMPLEX, CPM/LEVOCETIRIZINE, RANITIDINE तथा ALBENDAZOLE TABLET की पूरी औषधि किट की दवा देकर उनका प्राथमिक उपचार किया जाय।

Advertisement

अधिशासी अधिकारी बीरेन्द्र कुमार राव ने बताया कि लॉकडाउन में ढील देने का ये अर्थ नही है कि कोरोना खत्म हो गया है अभी भी सतर्कता व सुरक्षा की जरूरत है।

इस अवसर पर सभासद शाहनवाज खान,धर्मात्मा जायसवाल, सुरेन्द्र बहादुर जायसवाल, किसमती देबी,अनिल जायसवाल, प्रमोद पाठक के अलावा अन्य प्रतिनिधि गण उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement

Advertisement