पश्चिम बंगाल सहित पांच राज्यों के चुनाव में स्टार प्रचार बने सांसद रवि किशन

148
Advertisement
  • पश्चिम बंगाल से दीदी की विदाई तय -रवि किशन

गोरखपुर
भारतीय जनता पार्टी ने गोरखपुर के सांसद रवि किशन को तमिलनाडु ,पश्चिम बंगाल , केरल, असम और पुडुचेरी में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया है।

Advertisement

सांसद ने इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी,अध्यक्ष जे पी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार व्यक्त किया।

सांसद रवि किशन ने कहा कि पार्टी ने जो विश्वास मुझ पर दिखाया है उसे मै पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ निभाउंगा। पार्टी के एक कार्यकर्ता के रूप में पार्टी को मजबूत करने का हर संभव प्रयास सदैव करता रहूँगा।

Advertisement

पार्टी ने मुझे पहले बिहार चुनाव में स्टार प्रचारक बनाया और अब पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए । मै एक बार फिर प्रधानमंत्री,पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित उन सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त करता हूँ जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया।

सांसद ने कहा कि तमिलनाडु,केरल,असम,पुदुच्चेरी और पश्चिम बंगाल इन सभी राज्यों में भाजपा जीत के साथ सबसे बड़ी पार्टी के रूप में सामने आएगी। इस बार पश्चिम बंगाल से दीदी की विदाई तय है।

बंगाल की जनता ने आमजन का शोषण कर रही सरकार को उखाड़ फेकने का मन बना लिया है । जातिवाद की राजनीति अब नहीं चलेगी।जनता प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास के पक्ष में है।

Advertisement

उक्त जानकारी सांसद पीआरओ पवन दुबे ने दी।

Advertisement
Advertisement