सिसवा में व्यापारियों के बीच हुई बैठक, अतिक्रमण पर हुई चर्चा

0
118

सिसवा बाजार। स्थानीय नगर के श्री श्याम मन्दिर में आज रविवार की शाम पुलिस और व्यापारियों के बीच एक बैठक सम्पन्न हुई जिसमें नगर की समस्याओं पर चर्चा की गयी।

Advertisement

बैठक में थानाध्यक्ष कोठीभार अमरजीत यादव व सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी ने व्यापारियों द्वारा सामानों को उतारने के लिये दिन भर सड़को पर वाहन खड़ा करने को लेकर कहा कि समान उतारने के लिये वाहनों को समय सीमा तय कर खड़ा करें जिससे आने जाने वालों को परेशानी न हो और न ही जाम की समस्या उतपन्न हो।

वही व्यापारियों ने कहा कि नगर के कुछ दुकानदार अपने सामानों को सड़क तक फैला दे रहे हैं, जिससे सड़को पर अतिक्रमण हो रहा है, वह समान को अपनी दुकान तक ही रख्खे।

Advertisement

व्यापारियों के इस समस्या को लेकर थानाध्यक्ष अमरजीत यादव ने कहा कि सड़क पर सामानों को लगा कर सड़को पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदार अपने सामानों को सड़क पर न रख्खे अन्यथा पुलिस अतिक्रमण के विरुद्ध अभियान चला कर कार्यवाही करेगी।

इस बैठक में शिव कुमार रौनियार, विजय कुमार अग्रवाल, शैलेश सुल्तानिया, सुनील अग्रवाल, मनोज सुल्तानिया, धर्मेंद्र सिंह, सन्दीप सोनी, उमेश जायसवाल सहित व्यापार मण्डल के कई पदाधिकारी व व्यापारी मौजूद रहे

रिपोर्ट: मनीष मद्धेशिया

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement