ट्यूशन पढ़ाने आते थे मास्टर साहब, छात्रा से करने लगे छेड़खानी, मां ने दर्ज कराई FIR

406
Advertisement

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शाहपुर इलाके में छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने वाला ही उससे छेड़खानी करता था। इसकी जानकारी जब घरवालों को हुई तो उन्होंने ट्यूशन बंद करा दिया। अब आरोपी घरवालों को फोन कर जान से मारने और छात्रा का अपहरण करने की धमकी दे रहा है। मां की तहरीर पर छेड़खानी और धमकी देने का केस दर्ज कर शाहपुर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को दिए तहरीर में छात्रा की मां ने लिखा है कि आरोपित अजय मिश्रा उर्फ यश उनकी 17 वर्षीय बेटी को ट्यूशन देने घर आता था। ढाई साल तक वह ट्यूशन पढ़ाया। इस दौरान वह बेटी से छेड़खानी करने के साथ ही अभद्र व्यवहार करता था।

लोकलाज के भय ने बेटी ने इसकी जानकारी नहीं दी। बाद में अजय उससे फोन पर बात करने लगा। जानकारी होने पर उन्होंने ट्यूशन बंद कर दिया। इस पर अजय ने बेटी का अपहरण कर शादी करने की धमकी देने लगा। मना करने पर रोजाना अपने दोस्तों के साथ मोहल्ले में आता है।

Advertisement

घर के सामने खड़े होकर अश्लील हरकतें करता है। डर से बेटी घर से नहीं निकल रही है। थानाध्यक्ष शाहपुर दुर्गेश सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है, जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

साभार: अमर उजाला, गोरखपुर

Advertisement
Advertisement

Advertisement