शादीशुदा युवती पति-बच्‍चे को छोड़ पहुंची थाने, बोली-रहूंगी तो सिर्फ अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ

278
Advertisement

लखनऊ। मेरठ की एक युवती जो की शादीशुदा है और बच्चे भी है उसको मुहल्ले के ही एक लड़के से प्यार हो गया। दोनों का इश्‍क परवान चढ़ा तो मोहल्‍लेवालों को खबर हो गई। बात महिला के पति तक पहुंची तो घर में बवाल मच गया। घर में जमकर तू-तू, मैं-मैं के बाद बात नौचंदी थाने तक पहुंच गई।

Advertisement

अब थाने में युवती पति और बच्‍चे को छोड़ ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहने पर अड़ गई है। पुलिस ने फिलहाल उसे मायकेवालों के हवाले कर दिया है।

गुरुवार को नौचंदी थाने में घंटों पंचायत हुई। पति ने अपनी पत्‍नी पर धोखेबाजी का आरोप लगाया। उधर, पत्‍नी का कहना था कि वह अब किसी भी कीमत पर पति के साथ रहने को तैयार नहीं है। वह हर हाल में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ही रहेगी।

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार रिठानी निवासी युवती की शादी चार साल पहले नौचंदी के जयदेवीनगर में हुई थी। महिला का पिछले कुछ समय से मोहल्ले के ही रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इसको लेकर परिवार में विवाद खड़ा हो गया, जिसके बाद दंपती नौचंदी थाने पहुंच गया। वहां युवती ने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया।

पुलिस से कहा कि वह पति और बच्‍चे को छोड़कर बॉयफ्रेंड के साथ जाना चाहती है। मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने युवती के परिजनों को रिठानी से बुलाया। इसके बाद परिजन युवती को अपने साथ ले गए।

Advertisement

युवती अपने पति और बच्चे को छोड़ प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई। पुलिस ने काफी देर तक युवती को समझाने की कोशिश की लेकिन जब युवती किसी भी तरह पति के साथ जाने को तैयार नहीं हुई तो पुलिस ने उसके मायकेवालों को बुलाकर युवती को उनके हवाले कर दिया। पति ने इस मामले की थाने में तहरीर दी है।

Advertisement
Advertisement