बनारस के लिए ऑनलाइन बुक की इनोवा, रास्ते में बंदूक दिखाकर लूट लिया

180
Advertisement

गोरखपुर के एक ट्रैवल एजेंसी के साथ चोरी की ऐसी हाईटेक घटना हुई है कि जिससे हर कोई हैरान है। शहर के एक ट्रेवेल एजेंसी से दो दिन पहले बदमाशों ने आनलाइन वाराणसी के लिए इनोवा क्रिस्टा बुक कराई।

Advertisement

रास्ते में बदमाशों ने चालक को बंदूक दिखाकर गाड़ी छीन लिया और फरार हो गए। हालांकि शाहपुर थाना पुलिस मामले को लेकर अनभिज्ञता जता रही है।

ट्रेवेल एजेंसी संचालक राहुल सिंह ने एक समाचार पत्र को बताया कि रविवार की रात में एक व्यक्ति ने आनलाइन उनसे नौसढ़ से वाराणसी के लिए आनलाइन इनोवा क्रिस्टा बुक किया। उन्होंने वाहन संचालक सूरज निवासी बिछिया कालोनी को यह बुकिंग सौंप दी।

Advertisement

उनके चालक टीपू ने दूसरे दिन सोमवार अपराह्न तीन बजे ट्रेवेल एजेंसी संचालक को बताया कि रात में नौसढ़ से तीन व्यक्ति उनकी इनोवा में सवार होकर वाराणसी के लिए निकले।

उन्होंने चालक को चार हजार रुपये भी दिये और आजमगढ़ की लालगंज तहसील पहुंचकर उन्होंने असलहा दिखाकर इनोवा से उसे उतार दिया। वाहन स्वामी ने इसकी तहरीर थाने पर दी है।

इस तरह की घटना के बाद ट्रैवल एजेंसी और ऑनलाइन बुकिंग लेने वाले ऑपरेटर नई तरह की दहशत में हैं।

Advertisement

वाहन स्वामियों के मन में एक नया डर बैठ गया है अगर यह पैटर्न बनाकर इस तरह की घटना अंजाम दी जाने लगी तो इस तरह की ट्रैवल एजेंसी नागौर टैक्सी ऑपरेटर जो ट्रेवल से अपना रोजगार चलाते हैं उनके सामने नया संकट खड़ा हो जाएगा।

हालांकि इस बारे में अभी पुलिस का कहना है कि उन्हें तहरीर नहीं मिली है अगर तहरीर मिलती है तो मामले की जांच की जाएगी।

Advertisement
Advertisement

Advertisement