पति का वो काट कर फरार हो गयी पत्नी, पति मेडिकल कॉलेज में भर्ती..

322
Advertisement

पति का किसी और से चक्कर के शक में एक पत्नी ने ऐसा कदम उठाया जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के गांव सरया डीह का है जहां पत्नी ने रात में सो रहे पति का प्राइवेट पार्ट कर कहीं फरार हो गयी।

Advertisement

घटना की सूचना मिलने पर चौकीदार से इसकी सूचना थानेदार को दी। मौके पर पहुंचे थानेदार ने घटना की जानकारी ली। घटना बीते सोमवार की है। उक्त गांव निवासी गुलाब चौहान 40 वर्ष एक ईंट-भट्ठे पर ट्रैक्टर चालक है। सात वर्ष पूर्व उसने भट्ठे पर ही मजदूरी करने वाली झारखंड निवासी एक युवती से शादी कर ली। दोनों के तीन बच्चे हैं।

सोमवार रात को गुलाब गहरी नींद में सोया था, आधी रात को पत्नी हंसिया से उसका प्राइवेट पार्ट काट घर से फरार हो गई। चीख सुन परिजन जब मौके पर पहुंचे तो गुलाब की दशा देख दंग रह गए। परिजन उसे आनन-फानन में निजी साधन से जिला अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। परिजनों के अनुसार युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Advertisement

उधर सूचना पर थानेदार अरविंद कुमार दोपहर में गांव पहुंचे और परिजन व ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। थानेदार ने कहा कि पति के चाल-चलन को लेकर पत्नी अक्सर नाराज रहती थी। इसे लेकर दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।  

Advertisement