गंभीर बीमारी से पीड़ित थी गोरखपुर की छात्रा, सांसद रवि किशन कराएंगे इलाज

0
306

गोरखपुर। गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने एक बार फिर मानवता की मिसाल पेश की है। इस बार सांसद रवि किशन ने गोरखपुर की छात्रा स्निग्धा जो थैलेसीमिया नामक गंभीर बीमारी से पीड़ित थी उसके मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। गोरखपुर के सरस्वती पुरम की रहने वाली सिंग्धा चटर्जी थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित है उन्हें हर 15 दिन पर दो यूनिट ब्लड की जरूरत पड़ती है जो केवल पीजीआई से ही संभव है लॉकडाउन के दौरान ब्लड मिलने में उन्हें दिक्कत आ रही थी इसके कारण उनके जान पर बन आई।

Advertisement

यह बात सांसद रवि किशन के पीआरओ पवन दुबे को पता चली तो उन्होंने तत्काल सांसद रवि किशन को इसकी सूचना दी सांसद रवि किशन ने तत्काल उनके घर पर फोन करके उनके उनसे पिता से हालचाल पूछा और हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया।

सांसद रवि किशन ने पीजीआई में बात किया जिसके कारण स्निग्धा का इलाज सुचारू रूप से होने का आश्वासन मिला। पीजीआई में कार्यरत पी आर ओ कुसुम यादव ने फोन पर बात करके बच्ची को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया। स्निग्धा ने सांसद रवि किशन को बधाई भी दी है और साथ ही साथ उनका धन्यवाद भी किया है। उसने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से सांसद रवि किशन को लाख-लाख धन्यवाद दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement