गोरखपुर : माँ ने अपने ही दो मासूम बच्चों को कराया किडनैप, दिल्ली पुलिस ने किया बरामद

249
Advertisement

Gorakhpur. एक मां ने अपने ही दो मासूम बच्चों को किडनैप करवा दिया. गोरखपुर पुलिस ने दिल्ली पुलिस की मदद से महज 24 घंटों में लापता बच्चों का पता लगाकर आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस दिल्ली से आज बच्चों को वापस लेकर गोरखपुर वापस आसकती है. बुधवार रात ही पुलिस की एक टीम राजधानी के लिए रवाना हो गई थी.

Advertisement

बतादें कि आरोपी महिला ने अपने पति से विवाद के बाद किसी और शख्स से 6 महीने पहले शादी कर ली थी. अब उसने अपने ही मासूम बच्चों को किडनैप करा दिया. यह घटना मंगलवार को हरपुर बुदहट इलाके के कटशहरा गांव में हुई. बताया जा रहा है कि बच्चें बाहर खेल रहे थे तभी अचानक वह लापता हो गए.

मां ने ही बच्चों को कराया किडनैप

परिवार ने पूरे गांव में बच्चों की तलाश की लेकिन उनका कहीं भी पता नहीं चल सका. जिसके बाद पुलिस को मामले की खबर दी गई. थक हारकर पीड़ित परिवार ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस को दी गई शिकायत में बच्चों की मां पर ही उनकी किडनैपिंग का आरोप लगाया. जिसके बाद पुलिस ने बच्चों की तलाश शुरू की.

Advertisement

दिल्ली से मिले बच्चे, मां गिरफ्तार

एसएसपी दिनेश कुमार ने बच्चों का पता बताने पर 25 हजार रुपये इनाम घोषित किया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सर्विलांस की मदद से पुलिस ने पहले आरोपियों की लोकेशन ट्रेस की और फिर उन तक पहुंचने में कामयाब हो गई.

गोरखपुर पुलिस ने दिल्ली पहुंचकर कश्मीरी गेट पुलिस की मदद से बच्चों को बरामद कर लिया. वहीं आरोपी मां को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. आज सभी को वापस गोरखपुर ले जाया जाएगा.

Advertisement
Advertisement

Advertisement