गोरखपुर: हर साल ही बारिश खोलती है जिम्मेदारों की पोल फिर भी मौन रहते हैं माननीय लोग

370
Advertisement

गोरखपुर। अगर आप गोरखपुर में रहते हैं और बारिश के दिनों में घर से किसी काम के लिए निकलते हैं तो हमारा सुझाव मानें या तो घर में ही रहे या फिर घर से नाव का जुगाड़ कर के निकले क्योंकि बारिश होते ही अपना शहर एक अलग तस्वीर पेश करता है और वो है चारों ओर सड़कों पर पानी ही पानी। शहर का शायद ही कोई इलाका बचता है जहां पानी ना लगता हो।

Advertisement

ये मुख्यमंत्री का शहर है और हालात ये हैं कि आदमी बारिश के दिनों चाह कर भी घरों से बाहर नहीं निकल पाता क्योंकि हर जगह पर सड़कों पर पानी लगा रहता है। पिछले कई बार से मेयर बीजेपी का है, विधायक भी बीजेपी से ही हैं और बात सांसद की क्या ही करे वो तो आप सभी जानते ही हैं।

इन सब के बावजूद शहर में जलनिकासी की समस्या को कोई भी दूर नहीं कर सका। शहर का कोई भी मोहल्ला उठा लीजिए चाहे वो गोरखनाथ साइड का इलाका हो या फिर जहां विधायक जी रहते हैं वहां का या फिर जहां सांसद जी रहते हैं वहां का या फिर जहां मेयर साहब रहते हैं वहां का। मेयर साहब के मोहल्ले का तो सबसे बुरा हाल है हल्की बारिश ही साहब के मोहल्ले में छी छि लेदर कर देती है।

Advertisement

अब विधायक जी के निवास की ओर बढ़ेंगे तो वहां का क्या ही कहना खुद विधायक जी ही निगम की पोल खोलते दिख जाएंगे। अब बचे सांसद जी तो एक बार आप खुद चक्कर मार आइए और सुनिए पैदल जाइयेगा वरना गाड़ी से गिर सकते हैं क्योंकि गड्ढे बहुत ज्यादा हैं।

Advertisement
Advertisement