रवि किशन ने कहा चुनाव के बाद पीएम मोदी की भोजपुरी में बायोपिक बनाऊंगा

384
Advertisement

गोरखपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन पीएम मोदी पर फिल्म बनाना चाहते हैं और फिल्म भी हिंदी भाषा में नहीं बल्कि भोजपुरी भाषा में, जी हाँ, रवि किशन नरेंद्र मोदी पर एक बायोपिक फिल्म भोजपुरी भाषा में बनाना चाहते हैं, पर लोकसभा चुनाव के बाद. एक निजी चैनल से बात करते हुए रवि किशन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर भोजपुरी में एक फ़िल्म बनाएंगे ताकि यह बोली बोलने वाला समाज भी मोदी की जिंदगी के बारे में जान सके.

Advertisement

उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव के बाद वह स्वामी विवेकानंद और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर भी भोजपुरी फिल्म बनाने के लिए काम शुरू करेंगे. रवि किशन ने कहा कि ”ऐसा नहीं है कि राजनीति में आने के बाद मैं फिल्मों से अलग हो जाऊंगा। यहीं (गोरखपुर में) स्टूडियो बनाएंगे औेर फिल्मों की शूटिंग करेंगे. साथ में जनता की सेवा भी होगी. उन्होंने कहा, ”मेरे दिमाग में भोजपुरी सिनेमा में कई चीजें करने के लिए हैं। मोदी जी पर भी बायोपिक बनाएंगे ताकि भोजपुरी समाज भी उनके जीवन के बारे में जाने.

Advertisement

रवि किशन ने कहा, ”इसके अलावा स्वामी विवेकानंद और अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर भी भोजपुरी फिल्म बनाने की सोच रहा हूं. उन्होंने कहा, ”मोदी जी के जीवन से मैं बहुत प्रभावित हूं. 2014 में मोदी जी ने जब शौचालय के बारे में बात की…., ऐसा मैंने पहली बार देखा था कि किसी प्रधानमंत्री की यह सोच भी हो सकती है। मैं उनसे बहुत प्रभावित हुआ.”

Advertisement

Advertisement