बिग ब्रेकिंग : मनीष हत्याकांड के आरोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह और दरोगा अक्षय मिश्रा गिरफ्तार

387
Advertisement

गोरखपुर से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मनीष हत्याकांड के मुख्य आरोपी इंस्पेक्टर जीएन सिंह और दरोगा अक्षय मिश्रा को गोरखपुर पुलिस ने रविवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया है। रामगढ़ ताल पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने मिलकर यह काम किया है।

Advertisement

दोनों से रामगढ़ताल और क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है। जल्द ही उन्‍हें कानपुर एसआइटी को सुपुर्द कर दिया जाएगा। अन्य आरोपितों की तलाश में गोरखपुर के साथ ही कानपुर जिले की पुलिस छापेमारी कर रही है।

दबाव बनाने के लिए कई आरोपितों को हिरासत में लिया गया है। एसआइटी प्रभारी अपर पुलिस आयुक्‍त कानपुर आनंद प्रकाश तिवारी ने दोनों अभियुक्‍तों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

Advertisement

सूत्रों के अनुसार कोर्ट में सरेंडर करने के इरादे से निरीक्षक जेएन सिंह और दारोगा अक्षय मिश्रा नौ अक्‍टूबर की शाम गोरखपुर पहुंचे। भनक लगते ही गोरखपुर पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम सक्रिय हुई।

10 अक्‍टूबर को पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। दोनों के कहां से पकड़ा गया यह अभी पुष्ट नहीं हो सका है। क्राइम ब्रांच के साथ ही जिले के पुलिस अधिकारी दोनों से पूछताछ कर रहे हैं।

देर शाम तक उन्हें एसआइटी कानपुर को सुपुर्द कर दिया जाएगा। मीडिया से बात करते हुए गोरखपुर के एक एक बड़े पुलिस अधिकारी ने जेएन सिंह और अक्षय मिश्रा के गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement