सेल्फ़ी लेने के चक्कर में नदी में गिरी युवती, बचाने के चक्कर में दोस्त डूबा

439
Advertisement

गोरखपुर के राजघाट स्थित रामघाट के राप्ती तट पर सेल्फी लेने के दौरान डूब रही युवती को बचाने के चक्कर में उसका दोस्त पानी में बह गया।

Advertisement

शोर सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों ने किसी तरह से युवती को बचा लिया। होश में आने पर युवती ने अपने साथी के डूबने की जानकारी पुलिस को दी।

एसडीआरएफ की मदद से देर रात तक राजघाट पुलिस ने युवक की तलाश युवक के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी। युवती और युवक देवरिया जिले के रहने वाले हैं। दोनों कार से घूमने गए थे। पुलिस को सड़क किनारे उनकी कार मिली।

Advertisement

एसडीआरएफ व राजघाट पुलिस ने देर रात तक की युवती की तलाश

रविवार की शाम चार बजे एक युवक और युवती कार से पहुंचे। घाट से काफी दूर कार खड़ी करके दोनों नदी किनारे पहुंच गए और सेल्फी लेने लगे। इसी दौरान पैर फिसलने से युवती पानी में गिर पड़ी। उसे बचाने के लिए युवक पानी में कूद गया। बहाव तेज होने पर वह बह गया।

शोर सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों ने झाडिय़ों में फंसी युवती को बाहर निकाला। घटना की जानकारी होने पर पहुंची राजघाट पुलिस युवती को जिला अस्पताल ले गयी।होश में आने पर उसने बताया कि देवरिया जिले के उमानगर मोहल्ले की रहने वाली है। वह तारामंडल स्थित एक मेडिकल उपकरण की दुकान पर काम करती है।

Advertisement

देवरिया, भटौली के रहने वाले अपने दोस्त अंकित पांडेय के साथ राजघाट पर घूमने गई थी। एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि एसडीआरएफ व राजघाट थाने की पुलिस देर रात तक युवक की तलाश में जुटी रही लेकिन पता नहीं चला। युवती को स्वजन घर लेकर चले गए हैं।

Advertisement
Advertisement