प्याज़ लूट के बाद शहर में लहसुन चोरी का मामला आया सामने

294
Advertisement

गोरखपुर। कुछ दिन पहले हुए प्याज़ लूट के बाद अब गोरखपुर शहर में लहसुन चोरी का मामला सामने आया है हालाँकि अभी प्याज़ लूट का मामला भी अनसुलझा ही है ऐसे में पुलिस के लिए एक और दिक्कत का सबब बन सकता है । कारोबारी का कहना है कि बदमाशों ने शुक्रवार को ठेले से एक बोरी लहसुन गायब कर दिया। कारोबारी ने पुलिस को सूचना दी है।

Advertisement

महेवा मंडी में कलकत्ता ट्रेडिंग कंपनी के नाम से शाजिद की फर्म है वह लहसुन का कारोबार करते हैं। शुक्रवार की दोपहर में उनके फर्म से 11 बोरी लहसुन किराना मंडी स्थित कन्हैया के यहां जाना था। ठेला चालक राम मिलन लहसुन लेकर जा रहा था। दुकान पर पहुंचने पर पता चला कि एक बोरी लहसुन गायब है।

कन्हैया के जरिये ठेला चालक ने फर्म के मालिक का सूचना दी। उसने बताया कि नार्मल टैक्सी स्टैंड से लेकर घंटाघर के बीच लहसुन को बदमाशों ने उतारा है।

Advertisement

भीड़ के चलते वह वहां समझ नहीं पाया। फर्म संचालक शाजिद ने बताया कि एक बोरी लहसुन की कीमत सात हजार रुपये है। उन्होंने घंटाघर चौकी पर सूचना दे दी है। शाजिद ने बताया कि तीन महीने पहले भी इसी तरह से एक बार और लहसुन गायब हुआ था। तब उन्होंने घटना को नजरअंदाज कर दिया था। इस संबंध में राजघाट इंस्पेक्टर राजेश पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ठेले वाले से पूछताछ कर रही है।

Advertisement