बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का विवादित बयान, कहा ‘खत्म हो मुसलमानों का अल्पसंख्यक दर्जा’

0
108

बागपत। अपने बयानों के वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज का एक विवादित बयान सामने आया है।

Advertisement

शुक्रवार को बागपत पहुंचे साक्षी महाराज ने दावा करते हुए कहा कि पाकिस्तान की जनंसख्या हिंदुस्तान में मुस्लिमों की आबादी ज्यादा हो गई है। मुसलमानों का अल्पसंख्यक दर्जा खत्म कर देना चाहिए।


इससे पहले फिरोजाबाद पहुंचे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज आगे कहते हैं कि लव जिहाद हिंदू की लड़कियों को गलत नामों से अपने चक्कर में फंसा कर उनसे आतंकी पैदा किए जाते हैं और उन्हें छोड़ दिया जाता है। जबकि प्रेम विवाह 99 प्रतिशत सफल होते हैं लेकिन लव जिहाद 99 प्रतिशत असफल होते हैं।

Advertisement


लव जिहाद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि लव बहुत अच्छा शब्द है, लव प्रेम विवाह की परंपरा सृष्टि हुई तब से चली आ रही है। उसमें किसी को कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन जिहाद जुड़ने पर वह जहर हो जाता है।
साथ ही उन्होंने वहीं किसान आंदोलन पर बोलते हुए कहा कि आंदोलन की जगह कृषि बिल के विरोध में कांग्रेस व अन्य दल को कोर्ट जाना चाहिए था। क्योंकि कुछ राजनीतिक दल किसानों के कंधे पर रख कर बंदूक चला रहे।


बीजेपी सांसद ने योगी सरकार द्वारा लाया गए लव जिहाद कानून की सराहना की। उधर, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लव जिहाद अध्यादेश पर अंतरिम रोक लगाने से इनकार कर दिया है। कोर्ट ने योगी सरकार से 4 जनवरी तक विस्तृत जवाब मांगा है। मामले में अंतिम सुनवाई 7 जनवरी को होगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement