नहीं रुक रहा अपराध का सिलसिला, झंगहा में दिनदहाड़े दो लोगों की हत्या

183
Advertisement

गोरखपुर में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। जिले के झंगहा के जद्दूपुर में बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करके एक ही परिवार के दो व्यक्तियों की हत्या कर दी।

Advertisement

वहीं गोली लगने से दो युवतियों समेत तीन व्यक्ति घायल हो गए। इसमें से दो की हालत गंभीर है। उनका मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। घटना के बाद आरोपित परिवार समेत गांव छोड़कर भाग गए।

Advertisement

घटनास्थल पर आधा दर्जन थाने की पुलिस तैनात हो गई है। हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कुल छह टीमें लगाई हैं। घटना के बाद से हत्यारोपित परिवार समेत घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

खबरों के अनुसार जददुपुर निवासी मकसूदन निषाद से छठ के दिन आर्केस्ट्रा देखने के दौरान गांव के ही श्याम यादव से मारपीट हो गई थी। इसमें श्याम यादव का सिर फट गया था।

इस मामले को लेकर श्याम यादव के स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने मकसूदन साहनी व पवन साहनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। इससे मकसूदन निषाद के स्वजन व समर्थक नाराज थे।

Advertisement

इस बात को लेकर रविवार दोपहर करीब 12 बजे गांव का गुलशन निषाद अपने करीब दर्जन भर साथियों के साथ श्याम यादव का घर घेर लिया। परिवार के लोगों पर लाठी डंडा व असलहे से हमला कर दिया।

इस दौरान परिवार के लोगों ने भागकर अपनी जान बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उन्हें भी दौड़ाकर गोली मार दी। गोली लगने से श्याम यादव के चचेरे भाई 20 वर्षीय विशाल यादव पुत्र रामायण यादव की मौके पर ही मौत हो गई।

बड़े पिता 65 वर्षीय रामकिशुन यादव पुत्र स्व. रामजीत यादव, समेत चार लोगों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने रामकिशुन को मृत घोषित कर दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement