ब्रेकिंग : यूनिवर्सिटी में एग्जाम देने आई स्टूडेंट ने डिपार्टमेंट में सुसाइड किया

297
Advertisement

गोरखपुर. गोरखपुर यूनिवर्सिटी में एग्जाम देने आई छात्रा ने गृह विज्ञान विभाग में जाकर सुसाइड कर लिया. मामले की जानकारी होते ही विभाग के साथ साथ पुरे यूनिवर्सिटी में हडकंप मच गया. बातया जा रहा है की छात्रा बीएससी होम साइंस 3rd इयर की छात्रा थी.

Advertisement

विश्वविद्यालय से जुड़े सूत्रों ने बताया कि छात्रा का नाम प्रियंका कुमारी है। वह यूनिवर्सिटी एग्जाम देने आई थी और दीक्षा भवन से एग्जाम देकर वह अपने विभाग होम साइंस डिपार्टमेंट में चली गई थी। सभी शिक्षक/ कर्मचारी अपने अपने कामों में बिजी थे और वह कमरे में चली गई। वहीं उसने सुसाइड कर लिया। थोड़ी देर बाद जब कुछ अन्य छात्राए वहां पहुंचीं तो उन्होंने शोर मचा कर विभाग के शिक्षकों और कर्मचारियों को इसकी जानकारी दी।

इसके बाद विभागाध्यक्ष ने मामले की जानकारी प्रॉक्टर और कुलपति कार्यालय को देते हुए तुरंत मेडिकल उपचार देने का प्रयास किया परंतु कोई रिस्पांस न देखे कर उसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

छात्र की सुसाइड के पीछे की क्या वजह है इस बारे में अभी कुछ साफ नहीं हो पाया है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि पारिवारिक वजह या फिर परीक्षा के तनाव की वजह से छात्रा ने सुसाइड किया। वह गोरखपुर शहर के ही पादरी बाजार की रहने वाली है। मौके पर कैंट पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने पहुंच कर पड़ताल करने में जुट गई है। प्रियंका के पिता के नाम विनोद कुमार है। मृतका तीन बहन हैं। बड़ी बहन मेडिकल कॉलेज में फार्मासिस्ट है।

काफी दिनों से ऑफलाइन क्लासेज नहीं चल रही है इसलिए डिपार्टमेंट में भी उस छात्रा के बारे में बहुत जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement