हाटा बाजार में जानकीलाल व ललिता देवी के स्मृति में कंबल वितरण

118
Advertisement

गोरखपुर।गगहा विकास खण्ड के हाटा बाजार के डाक्टर प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने अपने स्वर्गीय पिता जानकी लाल श्रीवास्तव व माता स्वर्गीय ललिता देवी के स्मृति में विकलांग व जरुरतमंदों को बांसगांव विधायक डाक्टर विमलेश पासवान व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री डाक्टर विभ्राट चन्द कौशिक के हाथों वितरित कराया।

Advertisement


शनिवार को हाटा बाजार निवासी विनोद श्रीवास्तव व डाक्टर प्रमोद,आमोद श्रीवास्तव ने अपने स्वर्गीय माता पिता की स्मृति में विकलांग व जरुरतमंदों को सैकड़ों लोगों में कंबल वितरण बांसगांव विधायक व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री से कराया।

कार्यकम्र को सम्बोधित करते हुए दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री डाक्टर विभ्राट चन्द कौशिक ने कहा कि जरुरत मंदो को ठंड से बचने के लिए ऊनी कंबल देकर पुनीत का कार्य किया है। यह तीनों भाई अपने पिता के पदचिन्हों पर चल रहे हैं स्वर्गीय जानकी लाल श्रीवास्तव जी भी हमेशा जरुरत मंन्दो की मदद करने में आगे रहते थे, उन्हीं का अनुसरण करते हुए विनोद अपने भाईयों के साथ सामाजिक कार्य में लगे हैं ।

Advertisement

यह मेरा सौभाग्य है इस पुनीत कार्य के लिए हमें भी शामिल किया है।वही बांसगांव विधायक डाक्टर विमलेश पासवान ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि डाक्टर प्रमोद श्रीवास्तव के माता पिता की स्मृति में विकलांग व जरुरतमंदों में कंबल वितरण करने का सौभाग्य मिला है।इसके लिए डाक्टर प्रमोद श्रीवास्तव व उनके भाईयों का आभारी रहूंगा कि इस नेक काम के लिए मुझसे कंबल वितरित कराया।

इन भाईयों का अनुसरण हम सभी को करना चाहिए।अपने सामर्थ्य के अनुसार सभी को जरुरतमंदों व असहाय लोगों की मदद करना चाहिए.इस अवसर पर अरविंद पाण्डेय, राजेश सिंह, प्रधान प्रतिनिधि अंकित चन्द, मण्डल अध्यक्ष संतोष चन्द, अमरजीत सिंह, अरविंद सिंह उर्फ बबलू, बृजेश सिंह, सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement