छावनी थाना क्षेत्र में शनिवार को हुए तिहरे हत्याकांड में बस्ती पुलिस को मिली बड़ी सफलता

381
Advertisement

बस्ती। बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र में शनिवार को हुए तिहरे हत्याकांड में बस्ती पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 24 घंटे के भीतर हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्या में शामिल तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से 315 बोर का एक कट्टा तथा दो कारतूस, एक चाकू तथा हत्या में प्रयुक्त एक रॉड व दो ट्रक बरामद किया है।

Advertisement

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस महानिरीक्षक बस्ती अनिल कुमार राय ने बताया कि मृतकों में ड्राइवर तथा खलासी को पूर्व कि किसी बात को लेकर दोनों को मारने की नीयत से घटना को अंजाम दिया गया घटना करते समय ही उनको पता चला कि साथ में एक व्यापारी भी है जिसके पास काफी पैसा भी है।

उसी पैसे की लालच में हत्यारों ने व्यापारी की भी हत्या कर दी थी। पुलिस महानिरीक्षक ने घटना का अनावरण करने वाली पुलिस टीम को बधाई देते हुए बताया कि घटना का अनावरण करने के लिये अपर पुलिस अधीक्षक रविंद्र कुमार सिंह, सीओ हर्रैया तथा थानाध्यक्ष छावनी, हर्रैया व स्वाट टीम प्रभारी विनोद यादव , सहित कुछ अन्य पुलिसकर्मियों की एक टीम गठित की गई थी

Advertisement

पुलिस टीम में कड़ी मेहनत के बाद 24 घंटे के अंदर घटना का खुलासा कर हत्या में शामिल सभी अभियुक्ततो को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही घटना में करीब साढ़े छः लाख रुपए लूट का भी मामला सामने आया है जिसके बरामदगी के लिए एक पुलिस टीम गठित कर उन्नाव जिले में भेजा गया है।

रिपोर्ट: दिलीप पांडेय

Advertisement

Advertisement