शाहपुर थाना क्षेत्र से गायब 6 माह के मासूम को पुलिस ने एक घंटे में खोज निकाला

216
Advertisement

गोरखपुर। एक माँ जो भीख मांग कर अपने बच्चों का पेट भरती थी और खुश रहती थी लेकिन कल उस माँ का चैन उस वक्त छीन गया जब भीख मांगते वक्त उस माँ ने अपने मासूम को सड़क के किनारे लिटा कर भीख मांगने लगी और भीख मांगते मांगते वो माँ अपने 6 महीने के मासूम को भूल गयी।

Advertisement

कुछ देर बाद जब माँ को अपने बच्चे का ख्याल आया तो वो उसी जगह पहुचीं जहाँ अपने बच्चे को छोड़ा था लेकिन वो मासूम बच्चा उसको नही मिला पूरा दिन उस माँ ने अपने लाल को खोजा थक हार कर उसने डायल112 पर सूचना दिया।

सूचना को गम्भीरता से लेते हुए क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ रत्नेश सिंह ने थाना प्रभारी शाहपुर को बताया कि रुणा चौहान पत्नी चंद्रिका चौहान जो कि चिलुआताल थाना क्षेत्र की रहने वाली है शाहपुर थाना क्षेत्र में भीख मांगने आयी थी उसका 6 माह का बच्चा कही गयाब हो गया इसको तत्काल खोजे क्षेत्राधिकारी के कड़े निर्देश का पालन करते हुए थाना प्रभारी शाहपुर ने तत्परता दिखाते हुए जहाँ से बच्चा गयाब हुआ था आपसपास के सीसीटीव फुटेज को खंगाला और मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया साथ ही अन्य जानकारियों के माध्यम से बच्चे की तलाश शुरू किया।

Advertisement

सूचना के मात्र एक घंटे के अंदर ही चरगांवा के पास एक खाली मैदान में वो मासूम मिल गया जो कि सही सलामत था शाहपुर पुलिस ने उस माँ को बुला कर उसका खोया बच्चा उसके सुपुर्द किया उस गरीब माँ ने पुलिस वालों को अपनी दुआओ से नवाजा इस पूरे प्रकरण को क्षेत्राधिकारी रत्नेश सिंह पल पल मॉनिटरिंग करते रहे यही वहज थी कि शाहपुर पुलिस इतनी जल्दी खोए हुए मासूम को खोजने में कामयाब हुई।

Advertisement