गगहा के 38 निर्वाचित प्रधानो का हुआ शपथग्रहण, ग्राम पंचायत बेलादार के प्रधान संदीप मौर्या को रोज़गार सेवक के द्वारा शपथग्रहण कराया गया

0
309
Advertisement

गोरखपुर। गगहा विकास खण्ड के 76 ग्राम पंचायतों के निर्वाचित ग्राम प्रधानों में से 38 ग्राम पंचायतों के ग्राम प्रधान सदस्यों के अभाव में गांव की सरकार का गठन नहीं हो पाया था.सदस्यो के निर्वाचन के बाद शनिवार को शेष 38ग्राम पंचायतों के निर्वाचित ग्राम प्रधानों ने शपथ लेकर गांव की सरकार का गठन किया।

Advertisement

शनिवार को ग्राम पंचायत बेलादार के निर्वाचित ग्राम प्रधान संदीप मौर्या एवं निर्वाचित सदस्यों को रोज़गार सेवक के विवेक ने शपथ ग्रहण कराया।

वहीं निर्वाचित ग्राम संदीप मौर्या (दीपू)ने बताया कहा की बेलादार की महान जनता ने जो विश्वास मेरे पर जताया है उसे पूरा करने का हर सम्भव प्रयास करूंगा। मुझे सेवा का मौका मिला है, मेरा यह प्रयास रहेगा की मेरा कार्यकाल इतना बेहतर रहे की आने वाले समय में इस गांव की सम्मानित जनता मेरे कार्यकाल की प्रशंसा करे।

Advertisement

प्रधान के साथ शेषनाथ भारती अरविंद गोस्वामी सुधीर भारती रामप्रयाग प्रसाद अमरावती देवी राजकुमारी देवी आशा देवी भगवती देवी ईसरावती देवी प्रमीला देवी कुसुम देवी ने ग्राम पंचायत सदस्यो की शपथ लिया इस अवसर पर श्री श्रीदयाल (रीन्टु) मीश्र (भा ज पा सेक्टर प्रमुख रावतपार) सदानंद भारती राजनारायण भारती उमाशंकर भारती प्रभुनाथ मौर्य अभीषेक गोस्वामी अधिवक्ता. राजेश मौर्य बामदेव मीश्र रामाश्रय मौर्य बी एल ओ रतीमा भारती के साथ बड़ी संख्या में ग्रामवासी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement