सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें

577

➡लखनऊ- शुआट्स कुलपति के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, आरबी लाल के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हुई, जेल में बंद यावर हुसैन के खिलाफ चार्जशीट, 23 करोड़ रुपए घोटाला मामले में कार्रवाई, एक्सिस बैंक के दर्जनों अफसरों पर कार्रवाई, मामले में यावर हुसैन पहले ही जेल में बंद, एससी से अरेस्ट स्टे लाया था आरबी लाल।

Advertisement

➡लखनऊ- दि इकोनॉमी ऑफ यूपी पुस्तक का विमोचन, निराला नगर के माधव सभागार में होगा, भारतीय शिक्षा शोध संस्थान कर रहा आयोजित, 9.30 बजे पुस्तक का होगा विमोचन, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा होंगे मुख्य अतिथि।

➡बुलन्दशहर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी अरेस्ट, 25 हजार इनामी इस्लाम को लगी गोली, दूसरा बदमाश मौके से फरार, कॉम्बिंग जारी, डकैती के आरोप में चल रहा था वांछित, डरोरा पुल के पास बदमाशों से मुठभेड़।

➡बाराबंकी- सर्राफा व्यापारी अमित हत्याकांड मामला, 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली, पुलिस क्राइम ब्रांच की 6 टीमें जांच में जुटी, व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश।

➡भदोही- सीओ औराई पवन कुमार पर गंभीर आरोप, एंटी रोमियो प्रभारी डोलाराम ने लगाया आरोप, महिला की शिकायत पर जांच करने गए थे, एंटी रोमियो प्रभारी को क्षेत्राधिकारी ने दी गाली, CUG नम्बर से फोनकर गाली और अभद्रता की, एंटी रोमियो प्रभारी ने GD पर दर्ज कराई शिकायत, SP ने मामले की जांच के दिए आदेश, औराई थाना क्षेत्र का मामला।

➡मेरठ- शादी समारोह में युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, पुरानी रंजिश के चलते युवक पर की फायरिंग, ताबड़तोड़ फायरिंग में बाल-बाल बचा युवक, फायरिंग से शादी समारोह में मचा हड़कंप, हमलावर फायरिंग करते हुए फरार, हमलावरों की करतूत सीसीटीवी में हुई कैद, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, ब्रह्मपुरी क्षेत्र के होटल मुकुट महल का मामला।

➡सहारनपुर- 2 बाइकों की टक्कर में 3 गंभीर घायल, एंबुलेंस न आने के कारण तड़पते रहे घायल, सूचना मिलते ही डायल 100 मौके पर पहुंची, डायल 100 वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया, रामपुर मनिहारान थाना इलाके की घटना।