अमन और शांति बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन ने की पीस कमेटी की बैठक..

390

गोरखपुर। गोरखपुर में अमन और शांति बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन लगातार मीटिंग और बैठके कर रही हैं।इसी क्रम में गोरखनाथ थाना क्षेत्र के एक स्थानीय मैरिज हाल में पीस कमेटी की एक आवश्यक बैठक बुलाई गई। बैठक में हिंदू मुस्लिम एकता कमेटी के अध्यक्ष मस्जिदों के इमाम सहित भारी संख्या में संभ्रांत नागरिक व गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Advertisement

बैठक में पूर्व पार्षद और वर्तमान पार्षदों ने भी हिस्सा लिया बैठक में आए लोगों ने बारी-बारी से एक-एक कर अपनी बातों को जिला प्रशासन के सामने रखी। वहीं मौके पर मौजूद जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने भी उनकी बातों को सुना और उनको आश्वस्त किया कि किसी भी निर्दोष व्यक्ति को पुलिस परेशान नहीं करेगी लेकिन अगर कोई दोषी है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं एनआरसी और सीएए के बारे में भी लोगों को समझाया गया।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक नगर डॉक्टर कौस्तुभ, एडीएम सिटी आर०के० श्रीवास्तव क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ प्रवीण कुमार सिंह थाना प्रभारी गोरखनाथ चन्द्रभान सिंह,सहित भारी संख्या में मुस्लिम समुदाय के संभ्रांत नागरिक और हिंदू समुदाय के गणमान्य नागरिकों ने भाग लिया।