सुबह 10:00 बजे की बड़ी खबरें

0
650
Advertisement

➡ दिल्ली- आज शाम 5 बजे भाजपा संसदीय दल की बैठक भाजपा के नए कार्यालय पर होगी, पीएम मोदी, अमित शाह बैठक में होंगे शामिल, सांसदों और मंत्रियों की होगी बैठक, संगठन मंत्री रामलाल भी बैठक में होंगे शामिल, सरकार की योजना, नीतियों, कामकाज पर चर्चा, सरकार की योजनाओं का रोड मैप होगा तैयार, जन-जन सरकार की योजनाएं पहुंचाई जाएंगी।

Advertisement

➡ दिल्ली- संसद के दोनों सदनों में गतिरोध जारी, केंद्र सरकार गतिरोध खत्म करने में जुटी, संसद में जारी गतिरोध खत्म करने में जुटी, नेता प्रतिपक्ष से मिले राज्यमंत्री विजय गोयल, संसद में चल रहे गतिरोध पर की चर्चा।

➡ लखनऊ- राज्यसभा चुनाव पर सरगर्मियां और तेज, 2 विधायकों की वोटिंग पर कोर्ट ने लगाई है रोक, दोनों विधायक सुप्रीम कोर्ट जा सकते हैं, दोनों विधायक दाखिल कर सकते हैं याचिका, शुक्रवार की सुबह दाखिल कर सकते हैं याचिका, सुप्रीम कोर्ट में दाखिल कर सकते हैं याचिका, मुख्तार अंसारी और हरिओम जेल में बंद हैं, दोनों को वोंट देने पर कोर्ट की रोक है।

Advertisement

➡ लखनऊ: बीएसपी की बैठक में 18 विधायक रहे मौजूद, बीएसपी के 19 में से 17 विधायक रहे मौजूद, रालोद विधायक सहेंद्र सिंह भी मीटिंग में रहे मौजूद, BSP विधायक अनिल सिंह मीटिंग में नहीं पहुंचे, विधायक मुख्तार अंसारी जेल में बंद हैं।

➡ लखनऊ: उत्तर प्रदेश शासन ने शासकीय कार्य करने वाली बैंकों को जारी किए निर्देश, बैंक शाखाओं के 30,31 मार्च को खोले जाने के निर्देश, कोषागार के साथ बैंक शाखा खोलने के निर्देश।

➡ लखनऊ- बिहार के मुख्य निर्वाचन अधिकारी बने प्रेक्षक, अजय विनायक राज्यसभा चुनाव में बने प्रेक्षक, प्रेक्षक बनने के बाद लखनऊ पहुंचे अजय विनायक।

Advertisement

➡ लखनऊ- युवक की गोली मारकर हत्या से हड़कंप, हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी, देवा का रहने वाला था मृतक नीरज , पुलिस ने 2 युवकों को हिरासत में लिया, मोहित, अमन से पुलिस ने की पूछताछ, पूछताछ में गोली मारने की बात कबूली, लोड तमंचे से गोली चलने से हुई मौत, इंदिरा नगर थाना क्षेत्र का मामला।

➡ लखनऊ- राज्यसभा चुनाव के लिए तैयारियां पूरी, विधानसभा के तिलक हॉल में होगा मतदान, सुबह 9 से शाम 4 बजे तक होगी वोटिंग, 400 विधायक 10 सीटों के लिए करेंगे मतदान, विधानसभा गेट 7 से बाहरी लोगों की एंट्री पर रोक, विधायकों को मोबाईल फोन ले जाना मना।

➡ लखनऊ: विधानसभा में विधायकों का पहुंचना शुरू, सुनील सिंह साजन विधानसभा पहुंचे, राज्यसभा की 10 सीटों के लिए मतदान।

Advertisement

➡ प्रतापगढ़- दबंगों ने दुकानदार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, चेहरे पर लगी गोली दुकानदार घायल,घायल दुकानदार जिला अस्पताल रेफर, पैसा मांगने पर आरोपियों ने दी थी धमकी, लालगंज थाने के धाधुव गाजन की घटना।

➡ फिरोजाबाद- सपा विधायक हरिओम के बेटे का बयान- राहुल यादव ने सरकार पर बोला हमला, सरकार, प्रशासन जानबूझकर पिता को रोक रहा, पिता को राज्यसभा वोटिंग में रोका जा रहा, पिताजी की आस्था सपा में है, सपा को वोट करने के लिए जाना चाहते थे- राहुल।

➡ मुरादाबाद- आरोपी बाबू अनिल मल्होत्रा गिरफ्तार, सेवानिवृत्त भू-लेखा विभाग में हैं बाबू, लाखों रुपए के फर्जीवाड़े का है आरोप, साथी कर्मचारियों के एरियर की रकम हड़पी,सिविल लाइन क्षेत्र का मामला।

Advertisement

➡ गाजियाबाद- युवती पर एसिड अटैक का मामला, कृष्णा विहार कॉलोनी में पुलिस ने अवैध तेजाब फैक्ट्री सील की, मालिक के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई, मोहननगर में युवती पर हुआ था एसिड अटैक, जांच में इसी फैक्ट्री से तेजाब खरीदने की पुष्टि हुई, साहिबाबाद पुलिस ने एसडीएम को रिपोर्ट सौंपी, SDM अमित पाल शर्मा के आदेश पर हुई कार्रवाई।

➡ नोएडा- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाश खुशी मोहम्मद घायल, 10 हजार का इनामी है खुशी मोहम्मद, 29 फरवरी को नोएडा में की थी लूट, 2 बदमाश मौके से फरार, कॉम्बिंग जारी, घायल बदमाश को अस्पताल भेजा गया, फेस 3 थाने के पृथला पुश्ते पर हुई मुठभेड़।

➡ उन्नाव: घर के बाहर सो रही युवती पर तेजाब से हमला,पास में सो रही बहन, बच्चे पर भी पड़ा तेजाब, बाइक सवार युवक तेजाब फेंक कर फरार, तेजाब के हमले से बुरी तरह झुलसी युवती, युवती की हालत गभीर, कानपुर रेफर, बहन, बच्चा भी झुलसे जिला अस्पताल में भर्ती, 24 अप्रैल को होनी है घायल युवती की शादी, एक माह में महिला अपराध की तीसरी बड़ी घटना, पुलिस अधीक्षक उन्नाव जिला अस्पताल पहुंची, अचलगंज थाने पांडेन खेड़ा गांव की घटना।

Advertisement

➡ इलाहाबाद: हाईकोर्ट के 9 स्थाई जज लेंगे शपथ, मुख्य न्यायधीश के न्याय कक्ष में होगा कार्यक्रम, मुख्य न्यायधीश डीबी भोसले दिलाएंगे शपथ, न्यायमूर्ति राजुल भार्गव, सिद्धार्थ वर्मा, न्यायमूर्ति संगीत चन्द्रा, डीएस त्रिपाठी लेंगे शपथ, SN अग्निहोत्री स्थायी न्यायधीश की लेंगे शपथ।

➡ आगरा: गश्त के दौरान सोती मिली GRP पुलिस, तैनात सुरक्षाकर्मियों के दावों की खुली पोल,,आगरा फोर्ट, राजामंडी रेलवे स्टेशन पर सोते मिले, यात्रियों को सुरक्षा देने की खुली पोल, आगरा फोर्ट, राजामंडी रेलवे स्टेशन का मामला।

➡ बाराबंकी- बस और डंपर की भीषण टक्कर, हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत, कई लोग गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती, रोड क्रॉस करते डंपर में मारी थी टक्कर, शहर कोतवाली के सफेदाबाद में हुआ हादसा।

Advertisement

➡ मिर्ज़ापुर- सात अभियंताओ पर कार्यवाही की संस्तुति, सोनभद्र में 6 पुल बहने के मामले में कार्रवाई,मामले में 7 जेई दोषी करार पाए गए, कई स्थानों के पुल बरसात में बह गए थे, आरईएस विभाग ने बनाये थे पुल।

➡ मिर्जापुर: प्रधानमंत्री आवास में हो रही लूटपाट, मृतक को आवास देकर कराया भुगतान, सत्यापन में हुआ धांधली का खुलासा, 5 वर्ष पहले हो चुकी है लाभार्थी की मौत, ब्लॉक कर्मियों की मिलीभगत से हुआ खेल, पैसे को निकाल कर हुआ बंदरबाट, पटेहरा ब्लाक के हिनौता गांव का मामला।

➡ संभल- निलंबित ग्राम पंचायत सचिव गौरीशंकर अरेस्ट, 11.39 लाख रुपए का किया था गबन, विकास कार्यों के रुपए में किया था गबन, निकली गई धनराशि का नहीं दिया था हिसाब, विकास खंड रजपुरा के हेमदपुर का मामला।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement