शौच के लिए गई नाबालिक युवती से छेड़छाड़

294
Advertisement

परतावल।महराजगंज जनपद में प्रशासन चाहे लाख दावा करें लेकिन घर घर शौचालय का हकीकत अभी बहुत दूर है। श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के एक ग्राम पंचयात की रहने वाली पन्द्रह वर्षीय नाबालिग युवती अपने घर से नित्यकर्म के लिए गांव के सिवान में गई तो वहा पहले से वहाँ मौजूद एक युवक उस नाबालिक युवती से छेड़खानी करने लगा। साथ मे गई भाभियों ने किसी तरह युवक से उसे मुक्त कराया।

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग युवती अपनी दो भाभियों के साथ बीते 8 दिसम्बर की रात लगभग 8 बजे घर से शौच के लिए अपने भाभियो के साथ गांव के सिवान में गई थी।

वहां पहले से खेत की सिंचाई कर रहा एक युवक ने लड़की का हाथ पकड़ कर अपनी ओर खींच लिया तथा उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इस पर उस नाबालिक युवती ने अपनी भाभियो को चिल्ला कर बताया जिसपर साथ गई भाभियों ने दौड़कर उसे बचाया। तब तक आरोपी वहां से भाग निकला।

Advertisement

नाबालिग लड़की ने घर आकर अपने परिजनों से यह बात बताई । जिस पर परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दिया।मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने आरोपी को खोजते हुए उसके घर तक गयी लेकिन वह भाग निकला । इसके लड़की की मां ने श्यामदेउरवा थाना में सोमवार को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है ।

इस संबंध में इंस्पेक्टर श्यामदेउरवा निर्भय कुमार सिंह से पूछे जाने पर बताया कि इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement