रात 10:00 बजे की बड़ी खबरें

301
Advertisement

➡लखनऊ- संयुक्त निदेशक बीपी श्रीवास्तव का कारनामा, भ्रष्ट उपनिदेशक को बचाने में जुटे बीपी, विद्युत सुरक्षा निदेशालय पर भारी पड़े उप निदेशक, उप निदेशक शत्रुघ्न सिंह निदेशालय पर भारी, उपनिदेशक शत्रुघ्न सिंह के खिलाफ सबूत, सबूत के बावजूद नही हो रही कार्रवाई, समस्याओं से जुझ रहे निदेशालय के कर्मी.

Advertisement

➡लखनऊ- लेसा चीफ का ऑडियो वायरल, एक्सईएन पर दबाव बनाया जा रहा है,चेयरमैन का नाम लेकर बनाया जा रहा दबाव,एमडी के दबाव में नियम के खिलाफ जोड़ा गया, विधायक आवास दारुलशफा की बिजली जोड़ी गई, दारुलशफा पर लेसा का 6 करोड़ 12 लाख का बकाया है.

➡लखनऊ- 2016 में ISI एजेंट को सूचना देने का मामला,तरसेम लाल और सेना की गुप्त सूचना का मामला,सूचना पाकिस्तान को देने वाला सतविंदर अरेस्ट,सूचना देने वाला दादू जम्मू में गिरफ्तार, इनकी आर्थिक मदद मध्यप्रदेश का बलराम करता था,मदद करने वाला मध्यप्रदेश में गिरफ्तार हुआ था,इन दोनों प्रकरण में पाकिस्तानी हैंडलर वही था,प्रतापगढ़ के संजय,रीवा के उमाशंकर के संपर्क में था.

Advertisement

➡लखनऊ- वाजिद अली शाह महोत्सव का आगाज़,मुज़फ्फर अली द्वारा कल्पित,निर्देशित कत्थक नृत्य हुआ,बैले ”यमुना- दरिया प्रेम का” का हुआ मंचन,सूफियाना सफर में शामिल हुए राजधानी के लोग, उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग मनाया रहा महोत्सव,वाजिद अली शाह फेस्टिवल मनाया जा रहा है,दिलकुशा पैलैस में आयोजित हो रहा कार्यक्रम.

➡लखनऊ- बीएड टीईटी 2011 संघर्ष मोर्चा का प्रदर्शन,लगातार तीसरे दिन भी प्रदर्शन रहा जारी,टीईटी अभ्यार्थी अपनी मांगों पर अड़े,मुख्यमंत्री से मिलने की कर रहे हैं मांग,सीएम से ना मिलने की स्थिति में अनशन, कल से करेंगे आमरण अनशन.

➡मथुरा- जिला चिकित्सालय के CMS का तुलगकी फरमान, आधार कार्ड होने पर लगेगा रैबीज इंजेक्शन,बिना आधार के मरीज को नहीं मिलेगा इलाज,जिला अस्पताल में सीएमएस का फरमान, मरीजों में सीएमएस के आदेश से मायूसी.

Advertisement

➡बस्ती- प्रभारी मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का विरोध,प्रभारी मंत्री का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध,कवरेज के दौरान मीडिया के साथ बदसलूकी,विधायक अजय सिंह ने कार्यकर्ताओं की बात सुनी, विधायक अजय सिंह कार्यकर्ताओं से मिले,अफसरों पर कार्रवाई का विधायक ने दिया आश्वासन.

➡गाजियाबाद- 25 हजार के इनामी बदमाश सुंदर का एनकाउंटर,मुठभेड़ के दौरान लगी थी बदमाश को गोली,पुलिस की गोली से घायल बदमाश की मौत,विजयनगर में कल घायल हुआ था बदमाश, अस्पताल में इलाज के दौरान बदमाश की मौत,कल बदमाश ने थाना इंचार्ज को मारी थी गोली.

➡ग्रेटर नोएडा- पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को लगी गोली,25000 का इनामी बदमाश दिनेश घायल,एक बदमाश फरार,पुलिस कर रही कॉम्बिंग,घायल बदमाश को जिला अस्पताल भेजा गया, तमंचा और एक पिस्टल, बाइक की बरामद,कासना के सिग्मा गोल चक्कर के पास मुठभेड़,ग्रेटर नोएडा में पुलिस का अपराधियों पर कहर,बदमाशों पर कहर बनकर टूटी है ग्रेटर नोएडा पुलिस.

Advertisement

➡बरेली- त्रिवेणी एक्सप्रेस ट्रेन हुई डिरेल, ट्रेन का इंजन पटरी से उतरा, इंजन पटरी से उतरने पर अधिकारियों में हड़कंप, लोको पायलट ने रेलवे कंट्रोल को दी सूचना, मामले की सूचना रेलवे कंट्रोल को दी, चनेहटी और लाल फाटक के बीच हुई डिरेल, मौके पर पहुंचे रेलवे के अधिकारी.

Advertisement
Advertisement