Home राजनीति उपचुनाव: ‘बाबा’ ही हराएगा बाबा को

उपचुनाव: ‘बाबा’ ही हराएगा बाबा को

एक है राजन यादव उर्फ अर्थी बाबा। हमेशा अपने अजीबो गरीब कारनामो से जनता का ध्यान अपने तरफ खीच ही लेते है । कभी वह अर्थी पर बैठकर चुनावी प्रचार करते है तो कभी मरे हुए लोगो को अपने हिसाब से जिंदा करके पोलिंग एजेंट बना देते हैं, जी हाँ यही खास बात होती अर्थी बाबा की ।

गोरखपुर का चुनाव हो और अर्थी बाबा की जिक्र ही ना हो सवाल ही नहीं है । छोटे बड़े कुल मिलाकर बाबा 11 चुनाव लड़ चुके है और एक बार राष्ट्रपति का भी चुनाव शामिल है यह अलग बात है उनको कोई प्रस्तावक नहीं मिला और वो चुनाव नह लड़ पाए।

गोरखपुर उप चुनाव पर अर्थी बाबा का कहना है की यह प्रदेश और देश के हिसाब से बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव है और उनका तर्क है की बीजेपी को सिर्फ वही हरा पाएंगे और कोई नहीं इसलिए विपक्ष उन्हें टिकट दे । गोरखपुर लाइव ने जब उनसे यह पूछा की यह बीजेपी का गढ़ है और लोगो का मंदिर के प्रति हमेशा से ही आस्था रहा है तो आप कैसे इतने आसानी से हरा देंगे ? अर्थी बाबा का तर्क भी बहुत चौकाने वाला है उनका कहना है एक बाबा को एक बाबा ही हरा सकता है अर्थी बाबा कहते है जब प्रधानमंत्री विधानसभा के चुनावो में शमशान का मुद्दा उठाकर चुनाव जितवा सकते है तो हम तो हमेशा से ही शमशान का रक्षक रहा हूँ और वही मेरी पार्टी कार्यालय भी है इसलिए विपक्ष हमें टिकट दे और मैं हराके दिखाऊंगा । जब अर्थी बाबा से यह पूछा गया की अगर टिकट नहीं मिला क्या तब भी आप चुनाव लड़ेंगे तो उनका कहना है की विपक्ष की भारी भूल होगी हमको टिकट ना देना और ना भी दिए तब भी हम लड़ेंगे ।

इतना तो तय है की विपक्ष टिकट दे या ना दे अर्थी बाबा उप चुनाव लड़के मीडिया और जनता का ध्यान अपने तरफ खिंचने में कामयाब हो जायेंगे जो वह हमेशा होते रहते है ।

Exit mobile version