Home उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रत्याशी मधुसूदन त्रिपाठी को मिल रहा जनता का प्यार

कांग्रेस प्रत्याशी मधुसूदन त्रिपाठी को मिल रहा जनता का प्यार

गोरखपुर।

गोरखपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मधुसूदन त्रिपाठी लगातार जनता के बीच जाकर कांग्रेस की नीतियों को बता रहे है और उनसे कांग्रेस को वोट देने की अपील कर रहे है। मंगलवार को मधुसूदन त्रिपाठी तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ पिपराइच विधानसभा क्षेत्र की जनता से मुलाकात की। जनता में भी कांग्रेस पार्टी और मधुसूदन त्रिपाठी के प्रति गहरा लगाव और प्यार देखने को मिला।

जनता का प्यार पार्टी और मधुसूदन के प्रति देखकर ऐसा लग रहा था मानों कांग्रेस गोरखपुर में वापसी की राह पर है। आये दिन जनता से मिल कर जिस तरीके कांग्रेस कार्यकर्ता और उनके नेता पार्टी की नीतियों को बता रहे है उससे कहीं न कहीं जनता का मूड वापस कांग्रेस की ओर जाता दिख रहा है। गोरखपुर कांग्रेस पार्टी के प्रभारी शिशुपाल ने जनता से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी धर्म की बात नहीं करती और सबको साथ लेकर चलती है।

वहीं जिलाध्यक्ष राकेश यादव ने भी जनता से कांग्रेस को वोट देने की अपील की और कहा कि कांग्रेस ही जनता के हित के बारे में सोच सकती है। इस दौरान वहां तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे और प्रत्याशी मधुसूदन त्रिपाठी का हौसला बढ़ाया।

Exit mobile version